जीटीपीएल हैथवे जून में 600 करोड़ रुपये का आईपीओ को लॉन्च करेगी

hathway ipo
hathway ipo

जीटीपीएल हैथवे लिमिटेड, जो केबल टीवी और ब्रॉडबैंड सेवाओं की पेशकश करता है, जून में आरंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) के जरिये करीब 600 करोड़ रुपये जुटाती है।

कंपनी के एक बयान में कहा गया है, “हमने पूंजी बाजार नियामक सेबी की प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश को फ्लोट करने के लिए मंजूरी प्राप्त की है। हम इस साल जून में आईपीओ के जरिये लगभग 600 करोड़ रुपये जुटाएंगे।”

जीटीपीएल हैथवे के सार्वजनिक मुद्दे में 3 करोड़ रूपए के इक्विटी शेयरों के नए जारी किए गए हैं और ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (डीआरएचपी) के अनुसार मौजूदा शेयरधारकों द्वारा 1.8 करोड़ शेयरों की बिक्री के लिए प्रस्ताव दिया गया है।

आईपीओ से मिलने वाली आय का उपयोग ऋण के पुनर्भुगतान और अन्य सामान्य कॉर्पोरेट प्रयोजन के लिए किया जाएगा।

जेएम वित्तीय संस्थागत प्रतिभूतियां, बीएनपी परिबास, मोतीलाल ओसवाल निवेश सलाहकार प्राइवेट लिमिटेड और हां सिक्योरिटीज सार्वजनिक मुद्दे का प्रबंधन करेंगे।

Upcoming IPO :- GTPL Hathway IPO Detail | Review | Listing date | 
                Allotment Status | Opening Date

30 सितंबर 2016 तक, कंपनी की डिजिटल केबल टीवी सेवा भारत भर में 16 9 शहरों तक पहुंच गई, जिसमें गुजरात, पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, बिहार, असम, झारखंड, मध्य प्रदेश, तेलंगाना, राजस्थान और आंध्र प्रदेश के शहरों शामिल थे। कंपनी के पास 5.41 मिलियन सक्रिय डिजिटल केबल ग्राहक हैं

कंपनी अब नई तकनीक के साथ अपने केबल टीवी और ब्रॉडबैंड सेवाओं दोनों का विस्तार करने की योजना बना रही है।

डिजिटलीकरण पर चार चरणबद्ध नीति का पालन करने के लिए कंपनी एनालॉग सेवाओं को समाप्त कर रही है, जिससे यह अतिरिक्त उच्च परिभाषा चैनलों और ब्रॉडबैंड सेवाओं के साथ उत्पाद सूट का विस्तार करने का अवसर प्रदान करेगा।

जीटीपीएल हैथवे हैथवे केबल और डेटाकॉम लिमिटेड का हिस्सा है

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here